Asclepius Network

Asclepius Network

दुनिया में सबसे उन्नत चिकित्सा ज्ञान।

स्वास्थ्य मुख्य चीज है जिसे प्रत्येक मनुष्य को बनाए रखना चाहिए। यदि प्रचुर मात्रा में मूल्यवान संपत्ति व्यर्थ है यदि वे गुणवत्ता वाले स्वास्थ्य के साथ नहीं हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि स्वास्थ्य में गिरावट का असर उनकी वित्तीय परिसंपत्तियों के बारे में सोचने और प्रबंधन करने की क्षमता पर भी पड़ेगा। हमेशा स्वास्थ्य बनाए रखने के लिए, निश्चित रूप से आपको एक निश्चित अवधि में स्वास्थ्य जांच करने की आवश्यकता होती है। लेकिन निश्चित रूप से इस आवधिक जाँच के लिए एक बड़ी फीस की भी आवश्यकता होती है। इसलिए, कुछ लोगों द्वारा वर्तमान में सामना की जा रही आर्थिक कठिनाइयों के बीच। निवारक कार्रवाई उन गंभीर बीमारियों से बचने के लिए सही काम है जिन्हें ठीक करने के लिए समय और ऊर्जा की आवश्यकता होती है।
उपरोक्त चिकित्सा समस्याओं के अनुरूप, वर्तमान में ब्लॉकचेन टेक्नोलॉजी प्लेटफॉर्म के रूप में असिकल्पियस में समान क्षेत्रों में सेवाएं हैं। जहाँ आप विभिन्न प्रकार की चिकित्सा सेवाएं प्राप्त कर सकते हैं जैसे कि सामान्य जानकारी जो विभिन्न प्रकार की रचनात्मक सामग्री जैसे कि दवाइयों, विशेषज्ञ डॉक्टरों के साथ परामर्श सेवाओं, स्वास्थ्य परीक्षण अनुसूचियों और विभिन्न लेन-देन करने के लिए उपयोग की जाने वाली ई-वॉलेट सुविधाओं के साथ संक्षेप में मिलती है। इन सभी सेवाओं का विकेंद्रीकृत अनुप्रयोग में आनंद लिया जा सकता है। इसके अलावा विभिन्न भाषा विकल्पों के साथ चिकित्सा सेवा भी प्रदान की जाती है। यह निश्चित रूप से इसलिए है ताकि Asclepius दुनिया भर में स्थित अपने सभी रोगियों की सेवा कर सके।

ASCAa-ESDM के साथ सूचना संचय

हमारा ASCAa-EMR इलेक्ट्रॉनिक मेडिकल रिकॉर्ड सिस्टम अगली पीढ़ी की संचालन क्षमता के साथ आता है, और हम सिस्टम में जानकारी की मदद करने वाले निदानों को एम्बेड करने की योजना बनाते हैं:

1. एआई सहायता नैदानिक ​​जानकारी

Asclepius Network परियोजना के साथ जुड़े, दुनिया भर के चिकित्सा विशेषज्ञों की जानकारी की एक साझा संपत्ति, ASCAa-EMR हर उस डॉक्टर को सक्षम करेगी जो इसका उपयोग नैदानिक ​​जानकारी साझा करने के लिए करता है। एआई द्वारा सहायता प्राप्त नैदानिक ​​जानकारी के बारे में, हम विभिन्न नैदानिक ​​/ चिकित्सीय प्रोटोकॉल को एकीकृत करने के लिए विश्व स्तर पर केस स्टडी जानकारी एकत्र करके शुरू करेंगे। इसके अलावा, हम सभी विशिष्टताओं के चिकित्सा समुदाय द्वारा जारी उपचार दिशानिर्देश स्थापित करेंगे। भविष्य में, जब हम विभिन्न विशेषज्ञों की विशेषज्ञता और ज्ञान को एकीकृत करते हैं, तो प्रत्येक डॉक्टर अपने टर्मिनल के ज्ञान आधार तक पहुंचने में सक्षम होंगे क्योंकि वे रोगी की स्थिति को रिकॉर्ड करते हैं और प्रासंगिक जानकारी जानने के लिए जिसे उनके स्रोतों के साथ टैग किया जाता है।

2. टेलीमेडिसिन संभव होना चाहिए

AI- असिस्टेड डायग्नोस्टिक इमेजिंग, नेटवर्क पर मेडिकल रिकॉर्ड्स और इंटीग्रेटेड मेडिकल नॉलेज बेस के साथ, हम सुदूर मेडिकल ट्रीटमेंट आसानी से दे पाएंगे, जिसकी कीमत अभी दूर-दराज के ग्रामीण इलाकों के साथ-साथ यूरोप और उत्तरी अमेरिका में भी मानी जाती है। इस सेवा का उपयोग दुनिया के हर कोने में लोगों तक पहुंचने के लिए सबसे उन्नत चिकित्सा देखभाल को सक्षम करेगा।

3. बेहतर प्रयोज्यता

हम सिस्टम को बेहतर प्रयोज्यता और ब्राउज़िंग क्षमताओं के लिए आगे भी विकसित करते रहेंगे, प्राथमिकता हमेशा सिस्टम प्रयोज्यता पर; हम जिस तरह से विकसित प्रौद्योगिकियों के लिए पेटेंट का पीछा करना जारी रखेंगे।

4. नवीनतम दवा जानकारी का वास्तविक समय अनुसंधान

ऑनलाइन एकीकृत जानकारी के साथ, उपयोगकर्ता सीधे किसी भी नुस्खा पर जानकारी को संदर्भित करने में सक्षम होंगे। फार्मास्युटिकल कंपनियां डेटाबेस को अपडेट करना जारी रखेंगी, इसलिए डॉक्टरों और फार्मासिस्टों के पास किसी भी समय नवीनतम जानकारी तक पहुंच होगी।

5. आरक्षण प्रणाली और बीमा दावा कार्य

चिकित्सा संस्थानों में, संचालन आरक्षण, चिकित्सा रिकॉर्ड, आरक्षण, बीमा दावों आदि से लेकर कई प्रणालियों पर निर्भर करता है। ASCAa-Personal से संबंधित आरक्षण प्रणाली के शीर्ष पर, ASCAa-EMR ड्रग ऑर्डर और बीमा दावा कार्यों के साथ आएगा। जब डॉक्टर परीक्षा आयोजित करने के बाद ASCAa-EMR में प्रवेश करते हैं, तो वे संबंधित नैदानिक ​​सहायता प्राप्त जानकारी का उल्लेख करने में सक्षम होंगे और तुरंत प्रणाली द्वारा अनुशंसित पर्चे के अनुसार आदेश देंगे, जो तब चालान प्रणाली में मूल रूप से प्रवेश करता है।

6. एंबेडेड वॉलेट फ़ंक्शन

ASCAa-EMR में अनवांटेड मेडिकल केयर के लिए अद्वितीय क्रिप्टोक्यूरेंसी में किए गए भुगतान को स्वीकार करने के लिए एक वॉलेट फ़ंक्शन भी होगा।

7. ASCAa-EMR बहुभाषी

ASCAa-EMR बहुभाषी होगा, ताकि उपयोगकर्ता जहां भी चिकित्सा का अभ्यास करेंगे, वे अपने स्वयं के देश के चिकित्सा अग्रिमों में सूचना के आधार पर योगदान करते हुए सबसे अद्यतित चिकित्सा जानकारी तक पहुंचने के लिए ASCAa-EMR का लाभ ले सकेंगे। इस तरह के योगदान ज्ञान के आधार को और बढ़ाएंगे। इसलिए, विकासशील देशों में डॉक्टर ज्ञान के आधार तक पहुंचने और अपने रोगियों के लिए सबसे परिष्कृत चिकित्सा देखभाल प्रदान करने में सक्षम होंगे। हम वैश्विक मेडिकल रिकॉर्ड मानकों को विकसित करना चाहते हैं।

सबसे जटिल चिकित्सा देखभाल में ज्ञान और अनुभव का एकीकरण

इस कारण से, हम दुनिया भर से जानकारी एकत्र करेंगे और ज्ञान के आदान-प्रदान के लिए सबसे उन्नत चिकित्सा सेवाओं के बारे में जानकारी को एकीकृत करेंगे।
एक प्रणाली जहां उपयोगकर्ता सार्वजनिक संपत्ति से की गई सेवाओं का लाभ ले सकते हैं, अंततः दुनिया में सभी के लिए सबसे परिष्कृत चिकित्सा देखभाल प्रदान करेगा।
एक डेटा प्लेटफ़ॉर्म का प्रबंधन करके जो नैदानिक ​​और फ़ार्मास्यूटिकल जानकारी, अनुभव और अधिक को जोड़ती है, हम नवीनतम चिकित्सा ज्ञान और अनुभव को जोड़ सकते हैं और वैश्विक मेडिकल प्लेटफ़ॉर्म प्लेटफ़ॉर्म को पूरक कर सकते हैं।

ASCAa प्रयोगशाला बनाना

हम एस्क्लेपियस नेटवर्क में एएससीएए लैब आभासी प्रयोगशाला बनाएंगे, जो वैश्विक चिकित्सा सूचना नेटवर्क बन जाएगा जिसे हम विकसित करेंगे।
एएससीएए लैब एक आभासी अनुसंधान वातावरण प्रदान करेगा जिसमें दुनिया भर के प्रमुख चिकित्सा शोधकर्ता भाग ले सकते हैं, उन्नत चिकित्सा ज्ञान और अनुभव का उपयोग कर सकते हैं, दुनिया भर से एकीकृत चिकित्सा और चिकित्सा रिकॉर्ड कर सकते हैं।
एकीकृत डेटा के उपयोग के आधार पर विकसित की जाने वाली एक प्रणाली एआई का उपयोग करके एक नैदानिक ​​प्रणाली है, जो एआई का उपयोग करके नैदानिक ​​इमेजिंग के साथ शुरू होती है।
दुनिया में सभी लोगों के स्वास्थ्य में सुधार के लिए विभिन्न कंपनियों द्वारा अध्ययन के परिणामों का उपयोग किया जाएगा।
चिकित्सा जानकारी के अलावा, हम ध्यान से विशेषज्ञ ज्ञान के आधार पर एक मजबूत प्रतिष्ठा वाले उत्पादों का चयन करेंगे और उन्हें विश्वसनीय प्रभाव और बहुत विश्वसनीय जानकारी के साथ प्रमाणित करेंगे। हम दुनिया भर के लोगों को ASCAa लैब प्रमाणित चिकित्सा उत्पादों के बारे में जानकारी प्रदान करके साक्ष्य-आधारित स्वास्थ्य संवर्धन का समर्थन करेंगे।

अत्याधुनिक चिकित्सा सूचना प्लेटफार्मों का विकास

हम सबसे परिष्कृत चिकित्सा सेवाओं का “चिकित्सा सूचना मंच” विकसित करने का प्रयास करते हैं। हम ब्लॉकचेन और एन्क्रिप्शन तकनीक का उपयोग करके इस लक्ष्य को प्राप्त करेंगे।
  1. प्रामाणिकता:
    गोपनीय जानकारी युक्त चिकित्सा जानकारी। नवीनतम चिकित्सा देखभाल के बारे में जानकारी जो ज्ञान और अनुभव को एकीकृत करने के लिए एकत्र की गई है, साथ ही साथ मेडिकल रिकॉर्ड जिसमें व्यक्तिगत जानकारी जैसे कि नैदानिक ​​रिकॉर्ड और स्वास्थ्य जांच शामिल हैं, को गलत नहीं माना जाना चाहिए।
  2. सुरक्षा:
    ब्लॉकचेन पर संग्रहीत रोगी के रिकॉर्ड और मेडिकल जानकारी को हटाया नहीं जा सकता।
  3. चिकित्सा सूचना प्रणालियों की उपलब्धता जो सबसे आधुनिक चिकित्सा देखभाल प्रदान करती हैं उन्हें घड़ी के आसपास और बिना किसी रुकावट के काम करना चाहिए।
  4. अनुमापकता।
    भविष्य के अपडेट को बनाए रखते हुए सिस्टम को तेजी से बढ़ती चिकित्सा जानकारी, रोगी डेटा और चिकित्सा परीक्षा डेटा पर विचार करना चाहिए।
सिस्टम इन सभी समस्याओं को केवल क्रिप्टोकरेंसी तकनीक पर आधारित ब्लॉकचेन तकनीक की मदद से दूर कर सकता है।
व्यक्तिगत चिकित्सीय रिकॉर्ड और मेडिकल जांच डेटा वाले वर्तमान चिकित्सा देखभाल और चिकित्सा रिकॉर्ड के बारे में एकीकृत अनुभव और ज्ञान के बारे में चिकित्सा जानकारी को जालसाजी से सुरक्षा की आवश्यकता होती है, खासकर जब चिकित्सा लापरवाही और औद्योगिक दुर्घटनाओं के मामलों में प्रामाणिकता बहुत महत्वपूर्ण है। इसके अलावा, प्रत्येक डेटा सेट में ऐसी जानकारी होती है जो बहुत निजी और निजी होती है, इसलिए इसे एन्क्रिप्ट किया जाएगा। इस तकनीक के लिए धन्यवाद, जानकारी बड़ा डेटा बन जाएगी जिसे सत्यापित और सुरक्षित रूप से उपयोग किया जा सकता है।
इसके अलावा, ब्लॉकचेन तकनीक के उपयोग से डेटा हानि को रोका जा सकेगा यदि कई नोड्स अप्रत्याशित अवस्था में हैं, और चिकित्सा प्रणाली को बिना किसी रुकावट के काम करना जारी रखने की अनुमति देगा।

टोकन

ASCA टोकन (ASCA, इसके बाद) को Asclepius Network में विभिन्न दृश्यों के लिए उपयोग करने के लिए जारी किया जाएगा।
मुफ्त बिक्री के माध्यम से खरीदे गए ASCA को बंद कर दिया जाएगा, और खरीदे गए ASCA का 10% प्रत्येक महीने के अंत में 10 महीने की अवधि के लिए वितरित किया जाएगा, जिस महीने से ASCA ने पहला एक्सचेंज शुरू किया है।
एएससीए के मूल्य को बढ़ाने के लिए, जापान मेडिकल सॉल्यूशंस परियोजना को संचालित करने वाली कंपनियां अपनी बिक्री के अनुसार मुनाफे के हिस्से के साथ द्वितीयक बाजार में एएससीए खरीद सकती हैं। जैसे-जैसे ASCAa-EMR और Asclepius Network परियोजनाओं के उपयोगकर्ताओं की संख्या बढ़ती है, संचालन से बिक्री बढ़ेगी; अर्थात्, ASCA पर परियोजना की वृद्धि प्रीमियम बढ़ाएगी।
कंपनी का उपयोग
Asclepius Network परियोजना के लिए ASCA-EMR स्थापित करने के लिए जमा
Asclepius Network परियोजना के चिकित्सा सूचना बुनियादी ढांचे का उपयोग करने के लिए जमा
व्यक्तिगत उपयोग
ASCAa- व्यक्तिगत स्वास्थ्य एप्लिकेशन की स्थापना के बाद एमुलेट
ASCAa- व्यक्तिगत स्वास्थ्य एप्लिकेशन के माध्यम से सेवाओं और खरीद के लिए छूट

सड़क का नक्शा

2012
JpMedsn का रुख
एच 1 में कैपिटल 60 जेपीवाई जेपीवाई
ASCAa-ESDM के विकास से शुरू
2016
H1 पर पूंजी के रूप में 148,750,000 जेपीवाई
ASCAa- व्यक्तिगत के विकास से शुरू
ASCAa-EMR α संस्करण जारी किया, कई क्लीनिकों में परीक्षण चरण
2017
Q1 / Apple ऐप स्टोर प्रमाणीकरण पर ASCAa-EMR α संस्करण की रिलीज़ प्राप्त की गई थी
H2 में कैपिटल 249,750,000 JPY
Q2 2018
ASCAa-Personal लॉन्च करें और Q2 में पूर्ण पैमाने पर पदोन्नति शुरू करें
क्यू 3 2018
एक पायलट ऑपरेशन Q3 में ASCAa-EMR the संस्करण का शुभारंभ
Q2 2019
ASCAa-EMR लॉन्च करें और Q2 में पूर्ण पैमाने पर पदोन्नति शुरू करें
2020
ASCAa- व्यक्तिगत पूर्ण पैमाने पर वितरण ASCA के साथ जारी किया गया
2Q में ASCAa लैब बनाएं

टिम

हिरोयुकी यामागुची: CEO, JpMedsn Co., Ltd.
मसाकुनी तमुरा: बोर्ड निदेशक, जेपीमेडसन कं, लि।
कज़ुमा कुरोकावा: सीएफओ

सलाहकार बोर्ड

चिकित्सा पर्यवेक्षण
हिरोयुकी यासूकोमा: निदेशक, मिनामी अकासा क्लिनिक
पीटर लिंगस्ट्रम: प्रोफेसर / वरिष्ठ दंत चिकित्सा अधिकारी,
कारियोलॉजी विभाग, दंत चिकित्सा विभाग, सहलग्रेन्स्का अकादमी,
गोथेनबर्ग विश्वविद्यालय, स्वीडन
बिक्री सलाहकार
ललित बंसल: मार्केटिंग स्ट्रेटजी एडवाइजर
विपणन रणनीति सलाहकार
दिमित्री बेलकोव
प्रौद्योगिकी सलाहकार
Bharat Gandass
बौद्धिक संपदा अधिकारों का संरक्षण
रोसुके तमुरा: मुख्य पेटेंट वकील, लाइटहाउस इंटरनेशनल पेटेंट फर्म


Komentar

Postingan populer dari blog ini

Clevebet

Lumin Coin

Backed Finance